महाराजगंज केन फाउन्ट अकेडमी विद्यालय द्वारा जागरूकता रैली, गोष्ठी एवं कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए बच्चो ने अपनी प्रस्तुतियां दिखाकर सभी का मन मोह लिया । कोरोना योद्धाओ का सम्मान समारोह, केन फाउन्ट एकेडमी विद्यालय (रुद्रपुर शिवनाथ कोल्हुई ) के डाइरेक्टर अजय कुमार रामचन्द्रन द्वारा किया गया आयोजन, एक सराहनीय कार्य है – राम सजीवन मौर्य, उपजिलाधिकारी । 

इस मौके पर स्कूल के बच्चों द्वारा कोरोना से बचाव के स्लोगन लिखे तख्तियों के साथ कस्बे में एक रैली निकालकर लघु नाटिका के माध्य्म से लोगों को जागरूक किया गया।

गोष्ठी को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी नौतनवां राम सजीवन मौर्य ने कहा कि कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने हेतु विद्यालय परिवार द्वारा किया गया सम्मान समारोह सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से जो जागरूकता फैलाने का प्रयास किया उसे हम सभी को अपने दैनिक जीवन में उतारने की जरुरत है।

प्रधानाचार्या प्रिया पीएन ने कहा कि कोरोना काल हम सभी के जीवन का बहुत ही कष्टदायी समय रहा, किंतु अब हमें बीते दिनों को भूलकर इससे उबरने की आवश्यकता है। बिमारी से डरकर नहीं बल्कि इसका सामना करते हुए ही अपने जीवन की बागडोर को आगे खींचा जा सकता है।

विद्यालय के निदेशक अजय कुमार रामचंद्रन ने अपने विचार व्यक्त करते हुए सभी आगंतुकों का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमन्त्री योगी जी बहुत बहुत धन्यवाद के पात्र है । और बच्चो के भविष्य के लिए मुख्यमंत्री जी का विद्यालय खोलने का आदेश बेहद सराहनीय है। गोष्ठी का संचालन शिक्षक दुर्गा प्रसाद त्रिपाठी ने किया।